A love story of india & bangladesh

A love  story of india & bangladesh 
fiction
fiction 

शशी उम्र 20साल ।शशी राँची शहर मे वि ऐ सी की पढाई कर रहा है ।एक दिन फेसबुक चलाते चलाते बंगलादेश की एक लडकी इसरा जन्नत को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजता है और कुछ दिन बाद इसरा जन्नत शशी का रिक्वेस्ट एक्सेप्ट करती है और धीरे धीरे दोनो मे बात होनी शुरू हो जाती है 
6 महीने बाद इसरा को शशी से प्यार हो जाता है और वह शशी को जब एक दो दिन शशी को ओफ लाइन पाती है इसरा बेचैन हो जाती है । लेकिन वही शशी को इसरा से अभी प्यार नही रहता है ।शशी इसरा का उसके प्रति ऐटरेक्सन देख कर वह उसे सर दर्द समझता है ।और शशी फेसबुक डिऐक्टी वेट कर देता है ।फिर इसरा जन्नत शशी के दोस्तो से उसे ओन लाइन आने कहती है ।शशी जब ओन लाइन आता है 10 दिन बाद तो वह उसे बहुत सुनाती है ।
लेकिन _6 महीने बाद शशी को भी धीरे धीरे इसरा से प्यार हो जाता है ।
यह शिल शिला 3साल तक चलता रहा और अब शशी को स्टार्क इंडस्ट्री मे  मे जोब लग जाती है और स्टार्क इंडस्ट्री विश्व की सबसे बडी कम्पनी मे से एक है इसलिए शशी को इसमें जोब लगने के बाद काफी पैसे वाला है ।
लेकिन अब इसरा जन्नत का शादी भी होने वाली रहती है ।जब वह शशी को अपनी शादी की बात बताती है तो वह काफी बेचैन हो जाता है।फीर उसने अपनी बाते मी स्टार्क जो कम्पनी के सीईओ है को बताई ।
तो उन्होंने कहा कि पहले कन्फर्म करो कि वह तुमसे शादी करना चाहती है? ???
शशी ने तुरंत इसरा से फोन करके कन्फर्म किया वह भी उससे शादी करना चाहती है 

फिर अगले दिन सुबह स्टार्क बंगलादेश के एक सदस्य को फोन करके अगली मीटिंग इसरा के पापा के साथ रखने को कहा।फिर वे शशी के साथ बंगलादेश जाते है ।
इसरा के पापा को उससे शादी करवाने मे कोई दिक्कत न ही है लेकिन अगर वह भारतीय संस्कृति मे शादी करके जाती है तो उसकी जान को खतरा है ।
इसका शोलयूशंस निकालते हुए मी स्टार्क ने शशी का ट्रांसफर यूरोप कर दिये ।अब उनके पापा को कोई खतरा नही था।
7दिन बाद शशी अपने घर घर वालो के साथ यूरोप आ गया और इसरा भी घर वालो के साथ यूरोप आ गई और वही  दोनो की शादी हो गई 
1 साल बाद उनका एक बेटा भी है और वे खुशी खुशी रह रहे है।
शिख: दोस्तो अगर आपका प्यार सच्चा है तो शो करने की जरूरत नही है बस आप अपना मेहनत करते रहिये किस्मत खुद अपना रास्ता बनाते आपके पास आएगी ।
Thank you 
A story by Amit Rockzz 

Comments

Popular posts from this blog

Sad quotes about Life